Saturday, April 12, 2014

Game Plane of RSS for Loksabha election

RSS has chalked out a well plan strategy to grab power center at New Delhi. MODI anointment is part of that well thought plan. Analysis tried to ponder critical issues involved in this plan . To read further please log on the link given below.

लोकसभा चुनाव में संघ का गेम प्लान

लोकसभा चुनाव में संघ का गेम प्लान

अपने मिशन को मोदी के बहाने पूरा करने में जुटा है संघ
दिवा बयूरो, नई दिल्ली
लोकसभा चुनाव में संघ का गेम प्लान क्या है। सबकी नजर इसी पर टिका है। 272 प्लस के पीछे संघ ने एक खास रणनीति अपनाई है। इस रणनीति के तहत ही संध ने नरेंद्र मोदी के ‘मिशन 272′ को पूरा करने के लिए आरएसएस ने पूरी ताकत लगा दी हैै। अगले चरण के तहत अब जबकि देश में मतदान का दौर शुरु हो गया है तो संघ के कार्यकर्ता देशभर में फैल गए हैं जिनका टारगेट है हर होल में ‘बूथ जीतो’।
BJP Mohan_Bhagwat small photo

जानकारों के मुताबिक “वैसे तो आरएसएस का दावा रहता है कि उसके पास सामाजिक और सांस्कृतिक क्षेत्र में इतने काम हैं कि प्रचार कों  और  कार्यकर्ताओं को सांस तक लेने की फुरसत नहीं मिलती। पूरे साल के लिए सब के कार्यक्रम तय होते हैं। लेकिन इन कार्यकर्ताओं के लिए अब सब कुछ थम-सा गया है, क्योंकि इन्हें मिल गया है नया टारगेट। ये टारगेट है बीजेपी के पीएम उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के मिशन 272को पूरा करना।”.........

http://www.delhivaarta.com/?p=1001

No comments: